अस्वीकरण

मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग, मध्यप्रदेश सरकार, सामान्य जनता के लिए मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए मध्य प्रदेश सरकार, मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट विकसित की गई है। वेबसाइट में प्रदर्शित दस्तावेज और जानकारी संदर्भ उद्देश्यों के लिए ही हैं और कानूनी दस्तावेज होने का दावा नहीं करते हैं।

यद्यपि सामग्री की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, वैसे ही इसे कानून के एक बयान के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। वेबसाइट में दी गई जानकारी सचिवालय की संबंधित शाखाओं से प्राप्त इनपुट पर आधारित है। उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट में दी गई जानकारी पर कार्य करने से पहले प्रासंगिक प्रकाशित दस्तावेज़ों के साथ किसी भी जानकारी को सत्यापित / जांचने की सलाह दी जाती है।

इस वेबसाइट पर शामिल अन्य वेबसाइटों के लिंक केवल सार्वजनिक सुविधा के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग, मध्य प्रदेश सचिवालय या एनआईसी की सरकारें लिंक की गई वेबसाइटों की सामग्री या विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं और जरूरी नहीं कि उनके भीतर व्यक्त किए गए विचारों का समर्थन करें।